स्टोकेस्टिक - विदेशी मुद्रा - ईए


नि: शुल्क विदेशी मुद्रा रोबोट स्टोचस्टिक एमएम ईए v4 प्रिय व्यापारी, मेरे विदेशी मुद्रा समूह में शामिल होने के लिए धन्यवाद। यहां एक निशुल्क विदेशी मुद्रा ईए है जो मैंने वादा किया था। ईए सभी प्रमुख युग्मों और टाइमफ्रेम एमएआर, एम 30, 1 एच पर काम करता है, सबसे अच्छे परिणाम अब डिफ़ॉल्ट सेटिंग्स के साथ EURUSD 30min हैं। एक प्रसिद्ध स्टेचस्टिक पर आधारित ईए है और कई कई व्यापारियों द्वारा लाभदायक साबित हुआ है। स्रोत: यह ईए मुफ्त है और मुफ्त फॉरेक्स वेबसाइटों पर पाया जा सकता है बहुत बहुत धन्यवाद मेरी अगली ईमेल में मैं आपको 100 मुफ़्त विदेशी मुद्रा रोबोट और संकेतक भेजूंगा। मुझे आशा है कि यह आपको विदेशी मुद्रा व्यापार से लाभ पाने में मदद करेगा। चरण-दर-चरण स्थापना निर्देश: आप अपने कंप्यूटर पर ज़िप फ़ाइल डाउनलोड कर सकते हैं। WinZip सॉफ़्टवेयर के साथ ज़िप फ़ाइल खोल दीजिए। अंदर स्ट्रैका - एमएम-वी 4 mq4 फ़ाइल है। 1. अपने विशेषज्ञ सलाहकार mq4 फ़ाइल को कॉपी करें। फाइल पर क्लिक करके और प्रतिलिपि पर क्लिक करके यह करें। 2. अपने मेटाट्रेडर फ़ोल्डर को ढूंढें और इसे खोलने के लिए डबल क्लिक करें। जब आप यह करते हैं, विशेषज्ञों के नाम से एक फ़ोल्डर की तलाश करें इसे भी खोलें 3. अब, इंस्टालेशन को पूरा करने के लिए, विशेषज्ञ फ़ोल्डर स्क्रीन के अंदर कहीं भी ठीक क्लिक करें और पेस्ट पर क्लिक करें। एक पॉपअप बॉक्स जारी रखने की अनुमति के लिए पूछ सकता दिखाई दे सकता है, अगर यह ठीक क्लिक करता है कुछ सेकंड के बाद आपकी नई विशेषज्ञ सलाहकार फाइल को सूची में दिखाना चाहिए। आप कर रहे हैं 4. ओपन मेटाट्रेडर यदि आपके पास पहले से ही आपके कंप्यूटर पर मेटाट्रेडर खुला है, तो उसे पुनरारंभ करें। जांच करें कि विशेषज्ञ सलाहकार को आपकी स्क्रीन के बाईं ओर स्थित विशेषज्ञ सलाहकार अनुभाग को देखकर ठीक से स्थापित किया गया है। यदि आपको यह दृश्य - gtNavigator पर क्लिक नहीं दिखाई देता है यदि आपने विशेषज्ञ सलाहकार को सही तरीके से स्थापित किया है तो यह इस सूची में दिखाई देगा। अब आप जाने के लिए तैयार हैं, सिर्फ विशेषज्ञ सलाहकार को सही चार्ट पर खींचें और अपनी सेटिंग्स का चयन करें.स्टोचस्टिक ईए मुझे इस फ़ोरम से बहुत मदद मिली है मैंने सोचा था कि यह कुछ वापस देने का समय था। यह मेरा नवीनतम ईए प्रयास है, जो 80 (या 20) तक पहुंचने के बाद स्टॉचस्टिक के ऊपर (या नीचे) चल रहा है। यह विलियम्स आर, एक मुनाफे पर आम तौर पर एक चरम बिंदु पर आक्रमण करता है, हालांकि अगर आप चाहते हैं कि आप लाभ ले सकते हैं, नुकसान को रोक सकते हैं और स्टॉप लॉस का पीछा कर सकते हैं। कुछ कारणों से यह बैक टेस्टिंग के मुकाबले अग्रेषण परीक्षण में बहुत अधिक व्यापार करता है, और बहुत ज्यादा पैसा कमाता है - मैं एक महीने से अधिक समय के लिए आगे परीक्षण कर रहा हूं और इसे एक हरा याद नहीं है मैं किसी को इसे लेने और धन प्रबंधन आदि से बेहतर बनाने के लिए प्यार करता हूँ, मेरे कौशल उस महान नहीं हैं यह 2008 से पहले बैकटेस्टिंग में अच्छा प्रदर्शन नहीं करता है, लेकिन मैं समझता हूं कि जोड़ी के व्यक्तित्व को वैसे भी बदल दिया गया है और इस वजह से ईए हमेशा के लिए नहीं है। डिफ़ॉल्ट सेटिंग्स के साथ अब तक का सर्वोत्तम परिणाम EURUSD 30min है मैं आईबीएफएक्स पर इसका इस्तेमाल करता हूं। 2520 9 मैंने एक अपडेट जोड़ा है जो जादू संख्या को देखता है इससे पहले कि वह व्यापार बंद कर दे। 8 मार्च 9 मैंने एक बग तय किया है जो इसे खोलने और बंद कर रहा था, लेकिन उसने बेहतर मुद्रा भी अपलोड किया है जो अन्य मुद्राओं पर बेहतर काम करता है (वी 4) sfindlay: इस फ़ोरम द्वारा मुझे बहुत मदद मिली है मैंने सोचा था कि यह समय देना था कुछ वापस यह मेरा नवीनतम ईए प्रयास है, जो 80 (या 20) तक पहुंचने के बाद स्टॉचस्टिक के ऊपर (या नीचे) चल रहा है। यह विलियम्स आर, एक मुनाफे पर आम तौर पर एक चरम बिंदु पर आक्रमण करता है, हालांकि अगर आप चाहते हैं कि आप लाभ ले सकते हैं, नुकसान को रोक सकते हैं और स्टॉप लॉस का पीछा कर सकते हैं। कुछ कारणों से यह बैक टेस्टिंग के मुकाबले अग्रेषण परीक्षण में बहुत अधिक व्यापार करता है, और बहुत ज्यादा पैसा कमाता है - मैं एक महीने से आगे के लिए परीक्षण कर रहा हूं और इसे एक हरा नहीं मिला मैं किसी को इसे लेने और धन प्रबंधन आदि से बेहतर बनाने के लिए प्यार करता हूँ, मेरे कौशल उस महान नहीं हैं यह 2008 से पहले बैकटेस्टिंग में अच्छा प्रदर्शन नहीं करता है, लेकिन मैं समझता हूं कि जोड़ी के व्यक्तित्व को वैसे भी बदल दिया गया है और इस वजह से ईए हमेशा के लिए नहीं है। डिफ़ॉल्ट सेटिंग्स के साथ अब तक का सर्वोत्तम परिणाम EURUSD 30min है मैं आईबीएफएक्स पर इसका इस्तेमाल करता हूं। sfindlay: इस फ़ोरम द्वारा मुझे बहुत मदद मिली है मैंने सोचा था कि यह कुछ वापस देने का समय था। यह मेरा नवीनतम ईए प्रयास है, जो 80 (या 20) तक पहुंचने के बाद स्टॉचस्टिक के ऊपर (या नीचे) चल रहा है। यह विलियम्स आर, एक मुनाफे पर आम तौर पर एक चरम बिंदु पर आक्रमण करता है, हालांकि अगर आप चाहते हैं कि आप लाभ ले सकते हैं, नुकसान को रोक सकते हैं और स्टॉप लॉस का पीछा कर सकते हैं। कुछ कारणों से यह बैक टेस्टिंग के मुकाबले अग्रेषण परीक्षण में बहुत अधिक व्यापार करता है, और बहुत ज्यादा पैसा कमाता है - मैं एक महीने से अधिक समय के लिए आगे परीक्षण कर रहा हूं और इसे एक हरा याद नहीं है मैं किसी को इसे लेने और धन प्रबंधन आदि से बेहतर बनाने के लिए प्यार करता हूँ, मेरे कौशल उस महान नहीं हैं यह 2008 से पहले बैकटेस्टिंग में अच्छा प्रदर्शन नहीं करता है, लेकिन मैं समझता हूं कि जोड़ी के व्यक्तित्व को वैसे भी बदल दिया गया है और इस वजह से ईए हमेशा के लिए नहीं है। डिफ़ॉल्ट सेटिंग्स के साथ अब तक का सर्वोत्तम परिणाम EURUSD 30min है मैं आईबीएफएक्स पर इसका इस्तेमाल करता हूं। मै मैन्युअल ट्रेडिंग सिस्टम का परीक्षण कर रहा हूं जो केवल 2 स्टेचैस्टिक्स का उपयोग कर रहा है 1. stochastic 120,3,3 जो मुझे प्रवृत्ति updown दे रहा है 2. दर्ज करें और बाहर निकलने के लिए stochastic 15,3,3 जोड़ी EURGBP 1MIN लंबे व्यापार स्टॉच 1 85 या उससे ऊपर होना चाहिए और स्टोक 2 40 या उससे कम होना चाहिए। स्टॉपलॉस 35 पिप्स 50 पिप्स या स्टॉच 2 तक पहुंचने वाले व्यापार से 95 पर पहुंच जाते हैं। लघु व्यापार स्टॉच 1 को 10 या कम होना चाहिए और स्टॉच 2 को 70 या उससे ऊपर होना चाहिए .50 पिप्स या स्टॉच 2 तक पहुंचने वाले व्यापार को एक्सट्रूज़ करें 10. आईएम 3 दिनों के लिए इसका परीक्षण कर रहा है। मैंने करीब 8 ट्रेडों को लाभदायक बताया एक नियम को बताने के लिए भूल गया जब आप एक लंबे व्यापार लेते हैं तो आपको कम व्यापार करना होगा, वह एलएसएल चला जाता है। क्योंकि यह 1 मिनट का समयरेखा थोड़ा सा स्क्रैपिंग का उपयोग करता है, लेकिन मैं इसे 5,15,30 और 1 घंटे में स्विच करता हूं और यह कैसे काम करता है यह देखने के लिए वापस स्क्रॉल करें। संभवतः 30 और 1 घंटे पर कोई बुरा नहीं है, लेकिन अधिक रोशनी की जरूरत है, लेकिन बड़ा लाभ । मेरी राय में लक्ष्य बाजार से लाभ लेना है, इसलिए मैं ध्यान नहीं देता कि मैं कम बार व्यापार करता हूं। कोई भी इस सेटिंग के साथ कोई ईए को देख सकता है कि यह मेरे अंग्रेजी के लिए मुझे खेद है कि यह मेरी दूसरी संभोग है

Comments